यूपी: 21 घंटे के ट्रेन के सफर में हुआ प्यार फिर युवक-युवती फरार

Monday, May 15th, 2017, 7:32 am

ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर रही युवती को बगल की सीट पर बैठे युवक से प्यार हो गया। 21 घंटे के सफर में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और साथ जीने का फैसला कर लिया। बताया जा रहा है कि लखनऊ में दोनों उतर गए। कंट्रोल से शाहजहांपुर आरपीएफ को सूचना मिली तो खोजबीन कराई गई तो पता चला कि ट्र्रेन यहां रुकी ही नहीं थी।

शनिवार दोपहर 12.10 बजे 12357 दुर्गयाना एक्सप्रेस में 22 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ सवार हुई थी। एस-फोर कोच में तीन सीटों पर रिजर्वेशन कराया गया था। बताते हैं कि ट्रेन में युवती को बगल की सीट पर बैठे युवक से बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। ट्रेन अपनी रफ्तार में थी और उतनी ही रफ्तार से उनका प्यार परवान चढ़ रहा था। नतीजन, 21 घंटे के सफर के दौरान युवक-युवती एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इस बीच युवती ने साथ रहने का मन बना लिया और वह युवक के साथ फरार हो गई। बेटी को सीट से गायब देखकर परिजनों ने टीटीई को जानकारी दी। वहां से कंट्रोल को सूचना दी गई।

कंट्रोल के आदेश पर शाहजहांपुर आरपीएफ को लाइन पर लिया गया। उन्हें बताया कि लड़की शाहजहांपुर स्टेशन पर उतर गई। उसकी तुरन्त ही तलाश शुरू कराया जाए। स्टेशन से लड़की के गायब होने की सूचना पर खलबली मच गई। सिपाहियों को दौड़ाया गया। इस बीच पॉवर केबिन से गाड़ी की जानकारी की तो बताया कि ट्रेन का स्टापेज यहां नहीं है।

ट्रेन में युवती का किसी युवक से प्रेम होने के बाद शाहजहांपुर में दोनों के उतरने का मैसेज आया था। इस ट्रेन का शाहजहांपुर में स्टापेज नहीं है। यह जानकारी कंट्रोल को नोट करा दी गई है।